Thursday, October 17, 2024

साथ बैठ कर पी रहे थे शराब,गोली मार कर दोस्त ने कर दी हत्या!

जालौन । जालौन में सनसनी खेज वारदात सामने आई है।जहां शराब पीने के दौरान दो दोस्त आपस में भिड़ गए, जिसमें एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर हत्या करने वाले युवक की तलाश में जुट गई है।

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के राठ रोड की है। यहां उरई कोतवाली के मुहल्ला गांधीनगर का रहने वाला युवक अखिलेश (22) पुत्र धर्मेंद्र उरई के राठ रोड पर पत्थर की मूर्ति बनाने और बेचने का काम करता था। शुक्रवार दोपहर वह दुकान पर बैठा था।इसी दौरान उसके तीन दोस्त आए और मिलकर शराब पीने लगे। तभी उनके बीच विवाद हो गया, जिसमें एक युवक ने गोली चला दी।गोली मृतक युवक के सर में लगी।गोली चलाने के बाद युवक वहां से भाग गया।गोली की आवाज सुनने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जहां लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि अखिलेश खून से लथपथ है।तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, मगर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।
 मृतक के भाई हेमंत का कहना है शराब पीने को लेकर उसके भाई की गोली मारकर हत्या की है।अभी तक गोली मारने वाले हमलावरों की पहचान नहीं हुई है।
 अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक अखिलेश के साथ ही कुछ युवक दुकान पर बैठे थे ,इसी दौरान शराब के नशे में कुछ विवाद हुआ और गोली चली जिसमे अखिलेश की मौत हो गई।मौके से तमंचा मिला है हमलावरों की पहचान कर जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!