Thursday, October 17, 2024

खून से लथपथ मिला मेडिकल कालेज की छात्रा का शव,धरने पर बैठे छात्र,इमरजेंसी सेवा ठप्प..

इटावा । सैफई मेडिकल कालेज के छात्र छात्राएं देर रात धरने पर बैठ गए।तकरीबन एक हजार की संख्या में छात्र कालेज परिसर के अंदर ही धरना पर बैठ गए।मेडिकल कालेज में इमरजेंसी  सहित सभी स्वास्थ सेवाएं बंद हैं।सैफई मेडिकल कालेज के छात्र गुरुवार देर रात्रि कालेज के ही एक छात्रा का खून से लथपथ शव सड़क के किनारे मिलने से आक्रोशित हैं। छात्रा कालेज के ड्रेस में थी और उसके गले पर गोली लगने के निशान हैं।

गुरुवार देर रात्रि को पुलिस को यह सूचना मिली कि मदर डेयरी के पास एक लड़की का शव पड़ा हुआ है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।लेकिन जब यह बात सामने आई कि यह शव सैफई मेडिकल कालेज के छात्रा की है और यह बात कालेज में पहुंची तो छात्रों का आक्रोश बढ़ गया।बीती रात्रि देखते ही देखते बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं एकत्रित हो गई और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।मामला बढ़ता देख एस एस पी संजय कुमार वर्मा कालेज पहुंच कर छात्रों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन हंगामा बढ़ता रहा और कालेज की इमरजेंसी सेवा भी बाधित हो गई।

औरया की थी छात्रा

जिसे छात्रा का शव बरामद हुआ है वह औरया जिले की रहने वाली थी।मृतक छात्रा सैफई मेडिकल कालेज में ए एन एम प्रथम वर्ष की छात्रा थी।गुरुवार को वह ओपीडी गई थी और दोपहर को लौट कर आई थी।बताया जा रहा है कि दो बजे से क्लास थी लेकिन वह क्लास में नहीं गई तो एक क्लासमेट ने फोन किया जिस पर उसका नंबर आफ आ रहा था।

एस एस पी बोले की जा रही है जांच

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि रेफ हुआ है या नहीं,ऐसा प्रतीत होता है कि शव को लाकर फेंका गया है। ऐसी आशंका है कि धारदार हथियार या गोली मार कर हत्या की गई है।टीम के माध्यम से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!