Wednesday, October 16, 2024

गूगल से पूछा अपराध का तरीका और जुर्म की सजा, गूगल ने पुलिस को बता दिया राज ,पुलिस ने भेज दिया जेल…

अंबेडकरनगर । राजकीय मेडिकल कॉलेज में यौन उत्पीडन के आरोपों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने इस मामले में पैरा मेडिकल के एक छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । अपराध करनें के लिए छात्र ने गूगल का सहारा लिया और फिर पुलिस ने उसी तरीके का इस्तेमाल कर उसे गिरफ्तार कर लिया ।

विगत तीन दिन पूर्व कॉलेज प्रशासन को एक छात्रा का मेल मिला था । जिसमे उसने  खुद को पैरा मेडिकल की छात्रा बताई थी और कॉलेज के ही कर्मचारियों पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था । छात्रा का आरोप था कि एक कर्मचारी से उसका संबंध था लेकिन अब उसका ट्रांसफर गया तो वह अपना ट्रांसफर रुकवाने के लिए उसे प्रिंसिपल आफिस के एक बाबू से रिश्ता बनाने के लिए मजबूर कर रहा है । मेल मे यह भी आरोप लगाया गया था कि कॉलेज के एक कंसलटेंट और एक छात्र ने कॉलेज की छात्राओं पर सच न बोलने के लिए दबाव डाल रहे हैं । शुरुआती जांच के बाद कॉलेज प्रशासन ने इस मामले को पुलिस को सौंप दिया ।

सीओ शुभम कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने दो दिनों तक इस मामले की जांच करती रही । इस दौरान पुलिस ने आरोपी कर्मचारी और कंसलटेंट सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताक्ष किया । लंबी जांच के बाद बीती रात्रि को इन चारों लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया । पुलिस ने अब जांच के बाद मामले का खुलासा कर दिया है । पुलिस ने मेल भेजने वाले पैरा मेडिकल के छात्र शिवनारायण मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस की जांच के मुताबिक शिवनारायण ने अपने सीनियर द्वारा किए गए रैगिंग का बदला लेने के लिए इस तरह की साजिश रची थी । पुलिस ने मेल भेजने वाले को पकड़ने के लिए गूगल का सहारा लिया ।

एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि फर्जी मेल आईडी बना कर मेल भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है । पहले इसने गूगल पर ही सर्च कर मेल बनाने का तरीका और पकड़े जाने पर मिलने वाली सजा के बारे में जानकारी ली और फिर लड़की बन कर मेल भेजा । रैगिंग का बदला लेने के लिए अपने सीनियर को फसाने की खातिर इसने इतनी बड़ी साजिश रची । पुलिस ने गूगल से मदद लेकर इस मामले का खुलासा किया ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!