Wednesday, October 16, 2024

“एक साथ बैठ कर चाय भी नही पी सकते”बैठक में अखिलेश यादव ने नेताओं को सुनाई खरी खरी, कटेहरी उपचुनाव के प्रत्याशी के नाम पर लग गई मुहर…!

अंबेडकरनगर। लोकसभा चुनाव में मिली जबरदस्त जीत के बाद सपा मुखिया उत्साहित हैं।सपा सुप्रीमों अब विधान सभा के उपचुनावों की तैयारी को लेकर सक्रिय हैं।अंबेडकरनगर के कटेहरी विधान सभा में भी उपचुनाव होना है।इस चुनाव की तैयारी को लेकर अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में अंबेडकरनगर के नेताओं की बैठक बुलाई थी।खबर है कि इस बैठक अखिलेश यादव ने तमाम सपा नेताओं की जम कर क्लास लगाई और उन्हें कड़ी नसीहत दे डाली।बैठक में कटेहरी उप चुनाव के लिए प्रत्याशी के नाम पर भी मुहर लगी !

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ की बैठक में अंबेडकरनगर से समाजवादी पार्टी के तीनों विधायक राम अचल राजभर,राम मूर्ति वर्मा और त्रिभुवन दत्त शामिल थे।बैठक में सांसद लालजी वर्मा ,पार्टी के जिलाध्यक्ष जंग बहादुर यादव के साथ पार्टी के फ्रंटल संगठनों के सभी जिलाध्यक्ष ,पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा,भीम निषाद सहित कुछ अन्य नेता भी मौजूद थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जिले के नेताओं के बीच चल रही खींचतान पर कड़ी नाराजगी जताई।अखिलेश यादव ने कहा कि आप लोग एक साथ बैठ कर कभी चाय नहीं पी सकते हैं।सूत्र ने यह भी बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर कई नेताओं की भूमिका पर भी अखिलेश यादव ने सवाल उठाया और कहा कि कौन क्या किया है सब पता है। कटेहरी विधान सभा से दावेदारी कर रहे एक नेता ने जब कहा कि हमने भी पार्टी के लिए मेहनत किया है तो अखिलेश यादव ने कहा कि कौन कितना मेहनत किया है और किस किस दरवाजे पर गया है सब पता है।

सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक कटेहरी विधान सभा उप चुनाव को लेकर भी अखिलेश यादव काफी सख्त थे, दावेदारों से साफ कहा कि चुनाव किसे लड़ाना है यह फैसला पार्टी करेगी।सूत्र बता रहे हैं कि बैठक में प्रत्याशी के नाम का फैसला हो गया है और केवल औपचारिक घोषणा बाकी है।सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक डॉ छाया वर्मा ही कटेहरी से उपचुनाव लड़ेंगी।हालाकि पार्टी का कोई भी जिम्मेदार नेता इस बारे में कुछ नही बोल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!