Wednesday, October 16, 2024

पुलिस ने रास्ते में रोका टोका तो अपराधियों ने एसबीबीएल बंदूक से पुलिस पार्टी पर चला दी गोली , दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा…

अंबेडकरनगर । जिले में अपराधियों के बढ़ते हौसले पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है।शुक्रवार को अपराधियों ने पुलिस पर एसबीबीएल बंदूक से गोली चला दी। ह्लाकि पुलिस ने दोनों अपराधियों को दबोच लिया।पुलिस ने जबाब में एक भी गोली नही चलाई और बंदूक लिए हुए अपराधी को दबोच लिया।पकड़े गए अपराधियों के पास से गौमांस भी बरामद हुआ है।

मामला इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र का है।रात्रि में पुलिस गस्त पर निकली थी।पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली, सूचना पर पुलिस टीम अमीनपुर बलरामपुर माइनर के पास पहुंची ही थी कि सामने से दो मोटरसाइकिल से चार व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस के मुताबिक जब इन्हे रोका टोका गया तो पुलिस पार्टी पर एक अपराधी ने एसबीएबएल बंदूक से गोली चला दी। हालाकि गोली से पुलिस वाले बाल बाल बच गए।पुलिस ने दो अपराधियों को पकड़ लिया है जबकि दो भागने में सफल हो गए ।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने वाले चार अपराधियों के विरुद्ध पुलिस ने इब्राहिमपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया है।गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम और आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।पुलिस ने दिलशाद बेग पुत्र मोहम्मदशाह और अरबाज पुत्र मोहम्मदशाह निवासी अलनपुर को गिरफ्तार किया है।जबकि दो अपराधी सलमान पुत्र सज्जाद निवासी अमीनपुर और गुदून पुत्र मोहम्मदशाह निवासी अलनपुर फरार हो गए ।

वगैर गोली चलाए ही पुलिस ने पकड़ा

एक तरफ अपराधी पुलिस टीम पर एसबीबीएल बंदूक ने गोली चलाया वहीं दूसरी तरफ पुलिस वगैर किसी जवाबी कार्यवाही के ही पकड़ लिया।पुलिस की कहानी के मुताबिक पुलिस टीम पर फायर करनें के बाद पुलिस के कांस्टेबल रितेश चौरसिया ने दो अपराधियों को दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों के पास से एक अवैध सिंगल बैरल बंदूक,एक जिंदा कारतूस,चार लोहे का चापड,एक मोटरसाइकिल, 32 किलो 200 ग्राम गोमांस और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष श्रीनिवास पांडे ने बताया कि जब पुलिस टीम गस्त रही थी तभी रास्ते में पुलिस ने दो मोटरसाइकिल सवार चार लोगों को रोका तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी।पुलिस ने दो अपराधियों को दबोच लिया जबकि दो अपराधी भागने में सफल हो गए।फरार अपराधियों के गिरफ्तार करनेबके लिए कार्रवाई की जा रही है।गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक अवैध एसबीबीएल बंदूक ,एक कारतूस और गोमांस वा लोहे का चापड़ बरामद हुआ है।गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!