Wednesday, October 16, 2024

शुभम् हॉस्पिटल अकबरपुर को मिली आयुष्मान की मान्यता,आयुष्मान कार्ड धारकों का होगा मुफ्त इलाज

अंबेडकरनगर । स्वास्थ व्यवस्था को लेकर जिला मुख्यालय पर संचालित शुभम् हॉस्पिटल को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है।बेहतर चिकित्सीय व्यवस्था के मद्देनजर डॉ बी डी वर्मा द्वारा संचालित शुभम् हॉस्पिटल को आयुष्मान भारत की मान्यता मिली है।स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज इस योजना का शुभारंभ हो गया है।जिला पंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा ने शुभम् हॉस्पिटल में आयुष्मान कार्ड योजना का शुभारंभ किया।

जिला मुख्यालय पर संचालित शुभम् हॉस्पिटल को दो विभागो में आयुष्मान योजना के तहत इलाज करने की मान्यता मिली है।अब शुभम् हैस्पिटल में मेडिसिन विभाग के तहत लकवा,फालिज, दमा जैसी कई अन्य बीमारियों का इलाज निःशुल्क होगा।सर्जरी विभाग के तहत पित की थैली के आपरेशन सहित सर्जरी से जुड़े कई अन्य बीमारियों का आपरेशन होगा।आयुष्मान कार्ड धारकों का मुफ्त में इलाज होगा। शुभम् हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ बी डी वर्मा ने बताया कि हमारा यह प्रयास होगा कि शासन की मंशा के अनुरूप गरीब मरीजों को बेहतर इलाज मिले,आयुष्मान योजना के तहत एक दम निःशुल्क इलाज मिलेगा।

शुभारंभ के अवसर पर मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष साथू वर्मा ने कहा कि सरकार इस बात के लिए प्रतिबद्ध है कि गरीबों को निःशुल्क और अच्छा इलाज मिले और सरकार इसके लिए निरंतर काम कर रही है।इस अवसर पर अपर सीएमओ डॉ संजय वर्मा और डॉ आशुतोष सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!