Wednesday, October 16, 2024

कौन हैं डॉ छाया वर्मा _ अपनी पहचान के साथ पिता की विरासत संभालेंगी डॉ छाया वर्मा,जिस सीट पर है सीएम योगी की नजर वहीं से अखिलेश यादव लड़ाएंगे चुनाव…!

अंबेडकरनगर। लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद अब समाजवादी पार्टी विधान सभा के लिए होने वाले उपचुनाव की तैयारी में जुट गई है।लालजी वर्मा के सांसद बनने के बाद अंबेडकरनगर की कटेहरी विधानसभा सीट रिक्त हुई है।ऐसा माना जा रहा है कि कटेहरी से डॉ छाया वर्मा चुनाव लड़ेंगी और पार्टी मुखिया अखिलेश यादव से हरी झंडी भी मिल गई है। डॉ छाया वर्मा की अपनी एक अलग ही पहचान है…

कटेहरी विधान सभा के उप चुनाव के लिए सपा की संभावित उम्मीदवार डॉ छाया वर्मा सपा सांसद लालजी वर्मा की बेटी हैं।छाया वर्मा लालजी वर्मा की छोटी बेटी हैं।छाया वर्मा पेशे से डाक्टर हैं।एमबीबीएस के बाद इन्होंने नेत्र रोग में एमएस किया है।छाया वर्मा अंबेडकरनगर राजकीय मेडिकल कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर तैनात थी।अभी हाल ही में इन्होंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया। छाया वर्मा काफी दिनो से राजनीति में सक्रिय हैं और अपने पिता लालजी वर्मा की भांति छाया वर्मा की छवि एक ईमानदार नेता की है। डॉ छाया वर्मा उन लोगों में से हैं जो सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखती हैं।छाया वर्मा ने जलालपुर विधान सभा से बसपा के सिंबल पर उपचुनाव भी लडा था लेकिन मामूली वोटो लगभग सात सौ से इन्हे हार मिली थी।छाया वर्मा की माता शोभावती वर्मा जिलापंचायत अध्यक्ष रह चुकी हैं।छाया वर्मा के पति डा सर्वेश वर्मा न्यूरोलॉजी में डीएम हैं और जाने माने चिकित्सक हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!