Wednesday, October 16, 2024

हैलो ! इंस्पेक्टर बोल रहा हूं,बेटी चाहिए तो पांच लाख देने होंगे…..

सहारनपुर। हैलो ! इंस्पेक्टर बोल रहा हूं। बेटी चाहिए कि नहीं,पांच लाख रुपए देने होंगे। ऐसी फोन कॉल उस महिला के पास आई, जिसकी 12 साल की लड़की डेढ़ महीने से लापता है।फोन कॉल के बाद महिला परेशान है। उसका कहना है कि बेटी नहीं मिली तो अब वह सुसाइड कर लेगी।

 

पूरा मामला सहारनपुर जिले के सदर बाजार का है। यहां महिला से 5 लाख की फिरौती मांगी गई है। खुद को इंस्पेक्टर बताते हुए एक अनजान नंबर से यह रकम मांगी गई है। पुलिस ने नंबर को ट्रेस किया, तो यह स्पैम कॉल निकली। हालांकि, मामले की पड़ताल की जा रही है।

महिला ने बताया कि 14 मई 2024 को उसकी नाबालिग बेटी मोहल्ले के मंदिर में भंडारा खाने गयी थी और वहां से निकलने वाली बालाजी शोभायात्रा को देखने के लिए गई थी। लेकिन वो शाम तक नहीं लौटी। इसकी मिसिंग रिपोर्ट पुलिस को दी गई।महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी लेकिन अभी तक लड़की का कोई सुराग नहीं लगा।इसी दौरान लड़की की मां को फोन आ गया कि लड़की लेना हो तो पांच लाख देना होगा।

पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि हमने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी छानबीन चल रही हैं। जहाँ से काल आई थी वहाँ हमने पुलिस टीम भेजी तो नंबर जिस गाँव का था।वह गाँव साइबर क्राइम में मशहूर हैं। जो पुलिस कॉप साइट से ऐसे पीड़ित लोगों के नंबर लेकर उनको ठगने का काम कर रहे है। अब हमने नए सिरे से एक टीम गठित की है। जिसका रिजल्ट जल्द सामने आ जायेगा।

उधर पीड़ित माँ का कहना है। की हम गरीब हैं। पिछले दो महीने से में हर रोज थाने के चक्कर काट रही हु । पर हर रोज मुझको कल आने को बोला जाता हैं । पीड़ित माँ का कहना है।की अगर मेरी बेटी नही मिली तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!